How to online apply PayNearby Retailer And Distributor Ship !! PayNearby CSP के लिए ऑनलाइन आवेदन कसे करे

PAYNEARBY AEPS CSP ONLINE APPLY ?


नमस्कार दोस्तों अगर आप  आधार  बैंकिंग (AEPS) सेवा लेना चाहते हैं और बैंकिंग सेक्टर में काम करना चाहते हैं तो आपके लिए अच्छा मौका है आप घर बैठेआधार  बैंकिंग (AEPS)  बैंकिंग काम चालू कर आप घर बैठे 20 से 30  हजार  महीने का बड़ी आसानी से कमा सकते हैं इसमें आप नगद निकासी नगद जमा बैलेंस जानकारी आदि काम घर बैठे कर सकते हैं AEPS मतलब होता है आधार इनेबल्ड पेमेंट सिस्टम और यह सारा काम आपका आपके आधार कार्ड के माध्यम से होता है तो अगर यह आप काम स्टार्ट करना चाहते हैं और बैंकिंग सेवा अपने केंद्र खोलना चाहते हैं तो नीचे दिए गए मोबाईल न पर संपर्क करे या WHATSAPP करे
मोबाईल न पर संपर्क करे या WHATSAPP करे
Image result for WHATSAPP
  • पेनियरबाय क्या है ?
पेनियरबाय क्या है और यह कैसे काम करता है इसके प्रोयोग करने के फायदे ? 

paynearby क्या है pyanearby की पुरी जानकारी paynearby एक (Aeps)  है । यह Online Digital payment वाली एक business system  का तरीका है । paynearby के प्रयोग  करके आप सभी Banking Service, Bailence Inquiry,मोबाईल रिचार्ज   DTH Recharge,Bill payments, SMS payments, ट्रेन टिकट  इत्यादि काम कर सकते हैं। paynearby एक Nearby Technologies Pvt.Ltd.  कंपनी है जो Govermant of india के द्वारा Registered है । इसकी शुरुआत Digital Banking & amp; Payments industry Team के द्वारा अप्रैल 2019में इसको शुरू किया गया था । यह विशेष रूप से small store या किराना store करने वाले लोगों को इस कार्य के साथ-साथ अपने ग्राहकों को Banking तथा Financial की भी सुविधा अपने दुकानों में ही उपलब्ध कराने के लिए इस Service को startup किया गया है ।



ताकि लोगों को बैंकिंग तथा अन्य कार्य नजदीक में ही हो जाये और ग्राहकों को कोई परेशानी न हो । साथ ही आपको पता ही होगा कि भारत सरकार भी chaslese पर जोड़ देने का काम किया है । paynearby का उद्देश्य है कि वह India में 800000 लोगों को Retailer बनने का मौका देगा।


वर्ष december 2019 के अंत तक मे 80000 Retail Open हो चुका है और साथ ही इसमे Aadhar  payments & Aadhar Deposit के 80 लाख costember work कर रहे हैं। इसके Founder & CEO ANAND KUMAR BAJAJ हैं ।

partners List of paynearby ?

अगर किसी भी portal की बात किया जाए तो उसके partnership के बारे में भी जान लेना बहुत जरूरी है चाहे वो (Aeps) सुविधा हो या CSP क्योंकि इससे हमें उसके legal के बारे में पता चल पाता है। तो आईए हम Paynearby के Partnership के बारे में जानते हैं यह किन-किन से जुड़े हैं ।

1.Yes Bank 2.State Bank of india 3.RAI 4.PCI (payment council of India) 4.RBL Bank 5.Bill Desk

6 BCFI 7. ICICI bank   8. Axis-Bank 9. Yes Fintech 10. T Hub



एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

फ़ॉलोअर